Alia Bhatt Daughter Name : आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने बेटी का नाम रखा ‘Raha’, दादी नीतू कपूर ने किया नामकरण

Alia Bhatt Daughter Name : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने बेटी का नाम रिवील कर दिया है. आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी का नाम राहा रखा है. ये नाम दादी नीतू कपूर ने रखा है.

Alia Bhatt Daughter Name : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का नाम रिवील कर दिया है. आलिया-रणबीर ने अपनी बेटी का नाम राहा (Raha) रखा है. ये नाम दादी नीतू कपूर ने चुना है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी नन्हीं गुड़िया का नाम तो बताया ही है साथ ही उस नाम का हर भाषा में मतलब भी बताया है.

आलिया भट्ट द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी नन्ही गुड़िया को हाथ में लिए नजर आ रहे हैं. दीवार पर राहा के नाम की जर्सी टंगी नजर आ रही है. इस तस्वीर को अपने इंस्टा पर पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है.

आलिया भट्ट लिखती हैं कि ”हमारी बेटी राहा का नाम उनकी दादी ने चुना है, इस नाम का बेहद प्यारा अर्थ है… राहा शुद्ध तौर पर इसका मतलब एक दिव्य पथ है, स्वाहिली में इसका मतलब खुशी है, संस्कृत में इसका मतलब गोत्र है… बांग्ला में इसका मतलब आराम, राहत है… अरबी में इसका अर्थ शांति है, खुशी है, स्वतंत्रता है.. हमारी बेटी के नाम का पहला अक्षर हम सब ने महसूस किया है… थैंक्यू राहा… हमारी जिंदगी में खुशियां लाने के लिए ऐसा लग रहा है कि हमने जिंदगी जीना जस्ट अभी शुरू किया है”.

आलिया भट्ट के चाहने वाले इस तस्वीर को देखकर फूले नहीं समा रहे. मात्र 17 मिनट में इस तस्वीर को 400000 से भी ज्यादा लोग नन्ही राहा पर प्यार लुटाते नजर आए हैं. केवल दर्शक ही नहीं आलिया भट्ट की नन्ही लाडली का नाम सुनने के बाद कई नामी चेहरे उनकी तस्वीर पर प्यार लुटाते दिखाई दिए हैं. बुआ रिद्धिमा कपूर से लेकर घर के बाकी सदस्यों ने भी इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है.

Source Link

Leave a Comment